आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा कमाल का होने वाला है अगर आप अपने मोबाइल में WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी शानदार trick के बारे में बताएंगे जिसकी सहायता से आप WhatsApp fake chat create करके किसी को भी चौंका सकते हैं, और किसी के साथ भी मस्ती मजाक कर सकते हैं।

वैसे तो आपको इंटरनेट पर WhatsApp fake chat क्रिएट करने के काफी सारे तरीके मिल जाएंगे, जिनकी सहायता से आप WhatsApp fake chat क्रिएट कर सकते हैं, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बताना जाएंगे वह तरीके बहुत मुश्किल होते हैं और अगर आप उन तरीकों से WhatsApp fake chat बनाएंगे, तो वह देखने में असली नहीं लगती लेकिन आज जो हम आपको तरीका बता रहे हैं इस तरीके से अगर आप अपने WhatsApp fake chat create करेंगे तो कोई भी धोखा खा जाएगा और किसी को भी पता नहीं चलेगा कि आपने यह fake chat के create किया है।

यदि आप भी अपने मोबाइल में WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं तो आज का यह आर्टिकल आप शुरू से लेकर आखिर तक बिल्कुल ध्यान से जरूर पढ़ें, इस आर्टिकल में आपको बेहद ही आसान और सरल तरीका बताएंगे जिसकी सहायता से आप WhatsApp fake chat create करके किसी के साथ भी मस्ती मजाक कर सकते हैं।

WhatsApp fake chat कैसे बनाएं।

WhatsApp fake chat create करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से एक ऐप डाउनलोड करना होगा यह ऐप आपको प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा, इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके भी अपने मोबाइल में इस ऐप को प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं, इस ऐप का नाम और आइकॉन आप नीचे देख लीजिए ताकि आपको ऐप डाउनलोड करने में कोई भी समस्या ना हो।

App Name – Fake Chat Maker WhatsMock Prank Chat.

WhatsApp Fake Chat कैसे Create करें। - 2021 का नया तरीका

इस ऐप को कैसे इस्तेमाल करें।

इस ऐप को इस्तेमाल करना बेहद ही आसान और सरल है सबसे पहले आप इस ऐप को अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लीजिए, डाउनलोड करने के बाद जब आप इस ऐप को अपने मोबाइल में पहली बार खोलेंगे तो आपको कुछ परमिशन देने को कहेगा तो आप इस ऐप को सभी परमिशन दे दीजिए, ताकि app अपना काम अच्छे से कर सके।

Fake chat कैसे बनाएं।

WhatsApp fake chat बनाने के लिए आपको इस ऐप को अपने मोबाइल में खोलना है और आपको नीचे की तरफ 1 प्लस का बटन मिलेगा आपको उस पर क्लिक करना है, उसके बाद आपको get contact का option मिलेगा आपको उसमें क्लिक करना है और आपके मोबाइल के जितने भी कांटेक्ट होंगे वह सब आपको देखने को मिल जाएंगे, आप जिस भी कांटेक्ट किसी fake chat बनाना चाहते हैं आप वहां से उस कांटेक्ट को सिलेक्ट कर लीजिए।

आप जिस भी कांटेक्ट की fake chat बनाना चाहते हैं जैसे ही आप उस कांटेक्ट को सिलेक्ट कर लेंगे तो वह कांटेक्ट आपको ऊपर की तरफ देखने को मिलेगा, आपको उस कांटेक्ट पर क्लिक करना है और आपके सामने WhatsApp जैसे ही चैट खुल जाएगी, अब आपको नीचे की तरफ type a message में वह मैसेज लिखना है जिसकी आप fake chat बनाना चाहते हैं, जैसे ही आप मैसेज लिख लेंगे तो आपके सामने नीचे की तरफ दो ऑप्शन आएंगे आप उस मैसेज को सेंड करना चाहते हैं या डिलीवर, आप अपने अनुसार उसको सिलेक्ट कर सकते हैं ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे स्क्रीनशॉट जरूर देखें।

इस तरीके से आप मैसेज भेज भेज कर WhatsApp fake chat बना सकते हैं और उस चैट का स्क्रीनशॉट लेकर किसी के साथ भी प्रैंक और मस्ती मजाक कर सकते हैं, WhatsApp fake chat बनाने का यह तरीका बेहद ही आसान और सरल है, यदि आप इस तरीके से WhatsApp fake chat बनाएंगे तो कोई भी समझ नहीं पाएगा, आप किसी को भी हैरान कर सकते हैं।

यदि आपको हमारे द्वारा बताई गई WhatsApp fake chat बनाने की यह ट्रिक पसंद आई तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करें, ताकि उनको भी पता चले कि आसानी से WhatsApp fake chat कैसे बनाते हैं, धन्यवाद दोस्तों इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए।

ये भी पढ़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here