Oppo किस देश की कंपनी है Oppo का मालिक कौन है। – हमने आपको अपने पीछे आर्टिकल में बता दिया था कि Samsung किस देश की कंपनी है और Samsung का मालिक कौन है यदि आपने हमारा वह आर्टिकल नहीं पढ़ा है तो आप यहां क्लिक करके हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर जान सकते हैं कि सैमसंग किस देश की कंपनी है और सैमसंग का मालिक कौन है।

सैमसंग किस देश की कंपनी है और सैमसंग का मालिक कौन है आपको यह तो पता चल चुका है आज हम आपको बताएंगे कि Oppo किस देश की कंपनी है और Oppo का मालिक कौन है, Oppo के मोबाइल दुनियाभर में इस्तेमाल किए जाते हैं आज भी भारत में कई लोग ऐसे हैं जो कि Oppo के मोबाइल चलाना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन उन लोगों को यह नहीं पता कि Oppo किस देश की कंपनी है और Oppo का मालिक कौन है, यदि आप भी जानना चाहते हैं कि Oppo किस देश की कंपनी है और Oppo का मालिक कौन है तो इस आर्टिकल में बने रहे।

यदि आपको Oppo के मोबाइल पसंद है और आप ओप्पो का मोबाइल इस्तेमाल करते हैं तो आपको यह पता होना बेहद ही जरूरी है कि Oppo का मालिक कौन है और Oppo किस देश की कंपनी है तो इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको पूरी जानकारी देंगे और आपको विस्तार से बताएंगे कि Oppo Kis Desh ki company hai aur Oppo Ka Malik Kaun Hai, तो बने रहिए इस आर्टिकल में शुरू से लेकर आखिर तक।

Oppo किस देश की कंपनी है।

Oppo किस देश की कंपनी है इसका मालिक कौन है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें Oppo चाइनीस कंपनी है जो कि भारत में अपने प्रोडक्ट सेल करती है यह BBK electronics corporation द्वारा सब्सिडी कंपनी है जो कि अपने प्रोडक्ट भारत में सेल कर रही है, आपकी जानकारी के लिए बता दें BBK electronics corporation OnePlus, Oppo, Vivo, realme जैसे mobile भी भारत में सर्व करती है, यानी कि अगर सीधे शब्दों में समझा जाए तो Oppo, Vivo, realme oneplus का parent company BBK electronics corporation है।

जैसा कि हमने आपको बताया Oppo चाइनीस कंपनी है तो आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे Oppo कंपनी की शुरुआत 2001 में की गई थी और साल 2011 में चाइना में सबसे ज्यादा मोबाइल बेचने वाली कंपनी भी Oppo ही थी, यानी कि अगर आसान शब्दों में समझें तो Oppo ने 2011 में चाइना में सबसे ज्यादा मोबाइल बेचे थे।

Oppo का मालिक कौन है।

Oppo किस देश की कंपनी है इसका मालिक कौन है।

आपको यह तो पता चल चुका है कि Oppo Kis Desh ki company hai तो अब हम आपको बताते हैं कि Oppo कंपनी का मालिक और सीईओ कौन है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, Oppo कंपनी के मालिक का नाम Tony Chan है, Tony Chan इस वक्त Oppo company के मालिक हैं और साथ ही Tony Chen ही Oppo कंपनी के सीईओ भी है।

जैसा कि हमने आपको बताया साल 2016 में Oppo ने चाइना में सबसे ज्यादा मोबाइल सेल किए थे, अगर हम आपको मोटा मोटा बताएं कि Oppo ने 2016 में कितने मोबाइल सेल किए थे तो उनका आंकड़ा लगभग 2 लाख से भी ऊपर जाता है, यानी कि ओप्पो ने साल 2016 में 200000 से भी ज्यादा मोबाइल चाइना में बेचे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दे साल 2019 में ओप्पो मार्केट शेयर के मामले में पूरी दुनिया में 5th rank हासिल की थी।

तो अब आपको पता चल चुका है कि ओप्पो किस देश की कंपनी है और ओप्पो का मालिक कौन है आपकी जानकारी के लिए हम फिर से आपको बता देते हैं कि ओप्पो के मालिक का नाम Tony Chan है और ओप्पो एक चाइनीस कंपनी है,

यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करें, ताकि उनको भी पता चल जाए कि Oppo का मालिक कौन है और Oppo किस देश की कंपनी है।

ये भी पढ़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here