MoviesFlix Download Latest Hollywood Bollywood Movies Web Series

MoviesFlix Download Latest Hollywood Bollywood Movies Web Series – Movies Flix ऐसी वेबसाइट है जहां से आप Latest Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu, Hindi Dubbed, South Indian & Web Series हर तरीके की मूवी वेब सीरीज को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। वैसे तो हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से नई नई वेबसाइट के बारे में बताते रहते हैं जहां से आप हर प्रकार की मूवी को अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के बाद देख सकते हैं।

आज हम आपके लिए फिर से एक और ऐसी शानदार वेबसाइट लेकर आए हैं जहां से आप किसी भी प्रकार की हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, तेलुगू, हिंदी डब & वेब सीरीज कोई भी मूवी या वेब सीरीज को आसानी से अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। MoviesFlix एक ऐसी शानदार वेबसाइट है इस आर्टिकल में आपको Movies Flix से जुड़ी पूरी जानकारी देने वाले हैं, अगर आप मूवी देखने का शौक रखते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा कमाल का होने वाला है।

आज के जमाने में जितना बोलबाला वेब सीरीज का है उतना मूवी का नहीं है। सभी लोग वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। मिर्जापुर जैसी शानदार वेब सीरीज आने के बाद लोगों का ध्यान वेब सीरीज की तरफ ज्यादा हो चुका है और हर कोई अब वेब सीरीज देखना पसंद करता है मूवी देखने का शौक बहुत कम लोग रखते हैं क्योंकि वेब सीरीज में आपको बहुत अच्छी स्टोरी लाइन मिलती है। जो कि आजकल बॉलीवुड मूवी में देखने को नहीं मिलती। तो सभी लोग वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं लेकिन सभी को पता नहीं होता कि वेब सीरीज को कैसे और कहां से डाउनलोड करना है। तो यह आर्टिकल उन्हीं के लिए है इस आर्टिकल में MoviesFlix के बारे में बताएंगे जहां से आप हर तरह की वेब सीरीज और मूवी दोनों डाउनलोड कर सकते हैं।

मूवी देखने का शौक सभी लोग रखते हैं अपने समय को बताने के लिए ज्यादातर लोग मूवी और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं हर तरीके के लोग अलग-अलग तरीके की मूवी देखना पसंद करते हैं। जैसे कि बुजुर्ग लोग ज्यादातर घरेलू फिल्में देखना पसंद करते हैं, बड़े आदमी रोमांटिक और कॉमेडी मूवी देखना पसंद करते हैं और बच्चे ज्यादातर कार्टून मूवी और फनी मूवी देखना पसंद करते हैं। मतलब कि सभी लोग अपने अनुसार अपने अपने पसंदीदा मूवी देखना पसंद करते हैं और मूवी देखकर वह अपना अच्छी तरह से टाइम को विता सकते हैं।

अगर आपको कोई भी मूवी अपने मोबाइल या कंप्यूटर में देखनी है तो उसके लिए आप किसी भी मूवी को आसानी से इंटरनेट की सहायता से अपने मोबाइल और कंप्यूटर में आसानी से डाउनलोड करने के बाद देख सकते हैं, लेकिन सभी लोगों को पता नहीं होता कि मूवी डाउनलोड करने के लिए किस वेबसाइट का इस्तेमाल करें। वह मूवी डाउनलोड करना तो चाहते हैं लेकिन उनसे मूवी डाउनलोड नहीं होती। क्योंकि मूवी डाउनलोड करना बहुत ही मुश्किल काम है और हर किसी को मूवी डाउनलोड करना नहीं आता।

इसीलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको Movies Flix के बारे में बताएंगे MoviesFlix एक ऐसी शानदार वेबसाइट है जहां से आप किसी भी मूवी को आसानी से अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। इस आर्टिकल में आपको MoviesFlix से जुड़ी पूरी जानकारी देने की कोशिश करेंगे। जैसे कि Movies Flix पर आपको किस किस प्रकार की मूवी मिलेंगे, MoviesFlix के पुराने लिंक कौन से हैं। न्यूलिंक कौन से हैं इत्यादि, सभी जानकारी आपको MoviesFlix से जुड़ी इस आर्टिकल में दी जाएगी।

Movieflix New Website Name and Links.

MoviesFlix Download Latest Hollywood Bollywood Movies Web Series

आपकी जानकारी के लिए बता दे भारत में किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना गैरकानूनी है अगर कोई ऐसा करते हुए पकड़ा जाता है तो उसको सरकार की तरफ से दंडित भी किया जाता है। उस चीज को मध्य नजर रखते हुए Movies Flix वेबसाइट अपनी और दूसरी वेबसाइट भी बना लेती है ताकि यह लोग अपना काम जोरों शोरों से कर सके और किसी भी तरीके का रुकावट इनके काम में ना हो।

Movies Flix अवैध वेबसाइट है जिस वेबसाइट पर आप किसी भी प्रकार की कोई भी हॉलीवुड, बॉलीवुड मूवी और वेब सीरीज को डाउनलोड कर सकते हैं जब भी कोई नई मूवी या वेब सीरीज रिलीज होती है तो रिलीज होने से पहले या उसके एक-दो घंटे बाद ही उस वेब सीरीज या मूवी को आप MoviesFlix से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। MoviesFlix अवैध तरीके से उस नई मूवी या वेब सीरीज को Movies Flix वेबसाइट पर लीक करती है जिसकी वजह से मूवीस और वेब सीरीज बनाने वाले मेकर्स को काफी घाटा होता है।

और जैसे ही मूवी बनाने वाले मेकर्स को पता चलता है कि इस तरीके की वेबसाइट पर हमारी मूवी और वेब सीरीज को लीक किया गया है तो वह इस तरीके की वेबसाइट पर केस कर देते हैं जिसकी वजह से यह वेबसाइट इंटरनेट से हटा दी जाती हैं। लेकिन यह लोग फिर भी नहीं मानते यह तरह-तरह की वेबसाइट बनाते हैं और अपने काम को जोरों शोरों से करते हैं।

Movies Flix की पहले और भी काफी सारी वेबसाइट थी जिनको अब बंद कर दिया गया है लेकिन कभी कवर वह वेबसाइट ओपन हो जाती हैं कभी कबार ऐसा होता है कि हमें कोई मूवी या वेब सीरीज डाउनलोड करनी होती है। लेकिन वह मूवी हमें MoviesFlix की असली वेबसाइट पर नहीं मिलती। तो उस दौरान आप Movies Flix की और दूसरी वेबसाइट का सहारा लेकर भी उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। MoviesFlix की और दूसरी वेबसाइट कौन सी है आप उसकी लिस्ट नीचे देख लीजिए।

MoviesFlix.comMoviesflixx.net
Moviesflixhd.inMoviesflix.co
Movieflix.telMoviesflix.cl
Moviesflix.laMovieflix.to
Moviesflixhd.lvMoviezflix.plu
Flixmovie.comMoviesflix.ai
Moviesflix.ccMoviesflix.ta
Moviesflix.acMovieflix.cz
Moviesflix.wsMoviesflix.tz
Moviesflix.bzMoviezflix.cx
Moviezflix.orgMoviesflix.by
Moviezflix.nzMoviesflixhd.lu
Moviesflixhd.liMoviesflix.mz
Moviesflix.nkMoviesflix.ru
Moviesflix.mxMoviesflix.tr
Moviesflixhd.daMoviesflixhd.az
Moviesflixhd.twMoviesflix.vu
Moviezflix.reMoviesflixhd.hn
Moviesflix.kmMoviesflix.gr

HubFlix – Download Hollywood Bollywood Movies Web Series

WorldFree4 2020 – Download Hollywood Bollywood Movies Web Series

Latest Movies and Web Series.

MoviesFlix Download Latest Hollywood Bollywood Movies Web Series

नीचे दी गई लिस्ट में आप यह देख सकते हैं कि आपको MoviesFlix पर किस किस प्रकार की मूवी और वेब सीरीज मिलेंगे। हम आपको यह लिस्ट इसलिए दिखा रहे हैं ताकि आपको अंदाजा लग जाए कि आपको Movies Flix पर किस किस प्रकार की मूवी और वेब सीरीज मिलती है जिनको आप अपने मोबाइल और कंप्यूटर में डाउनलोड करने के बाद देख सकते हैं। यह लिस्ट 2020 की है तो आप इस लिस्ट को एक बार जरूर देखें ताकि आपको अनुमान हो कि आपको MoviesFlix पर किस किस प्रकार की मूवी मिलेंगी।

  1. Jumanji
  2. Tenet
  3. Joker
  4. Scoob (2020)
  5. Glass
  6. Bloodshot
  7. Born To Race
  8. Priest
  9. Outlander
  10. Bad Boys for Life
  11. Parasite
  12. Dolittle
  13. Birds of Prey
  14. The Way Back
  15. Extraction
  16. Betaal (Web Series)
  17. Money Heist
  18. Outer Banks
  19. Too Hot To Handle
  20. Riverdale
  21. Emily in Paris
  22. Never Have I Ever
  23. Alive

MovieFlix Alternatives Website Name and Links List.

इंटरनेट पर आपको ऐसी हजारों मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट मिल जाएंगी जहां से आप किसी भी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं नीचे दी गई लिस्ट में आप उन सब वेबसाइट के नाम देख सकते हैं जिन पर आपको हर तरीके की मूवी मिल जाती है। और उनको आप अपने मोबाइल में बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं अब जब बात मूवी डाउनलोड करने की हो ही रही है तो मूवी डाउनलोड करने के लिए सिर्फ MoviesFlix का इस्तेमाल क्यों करें। जैसा कि हमने आपको बताया इंटरनेट पर आपको हजारों वेबसाइट मिल जाएंगी जहां से आप मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

लेकिन उन वेबसाइट के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं नीचे हम आपको उन सब वेबसाइट के नाम बता रहे हैं जिनको देखने के बाद आपको पता चल जाएगा कि इंटरनेट पर ऐसी भी वेबसाइट मौजूद है जहां से आप और भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आपको कभी मूवी डाउनलोड करने की आवश्यकता पड़े तो आप इन वेबसाइट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं क्योंकि इस वेबसाइट पर भी आपको हर तरीके की मूवी मिल जाएगी जिसको आप अपने मोबाइल में फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

TamilRockers9XMovies
FilmywapWordFree4u
MovierulzKhatrimaza
8XMoviesIpagal
TamilgunDownloadhub
MoviesdaMadrasrockers
RdxhdDownloadhub
YTS (Yify)Torrent
DVD RockersMastihot
Cinemavilla9xrockers
8XMoviessJio rockers
MadrasrockersTodaypk
FmoviesMovies4u

Moviesflix is safe ?

MoviesFlix Download Latest Hollywood Bollywood Movies Web Series

अब जब हमने आपको इतनी सारी बात MoviesFlix के बारे में बता दी है तो अब आपको एक जरूरी बात भी बता देते हैं अब जब बात मूवी डाउनलोड करने की हो ही रही है तो आपके मन में एक सवाल जरूर से आ रहा होगा कि MoviesFlix से मूवी डाउनलोड करना Safe है या नहीं ? तो आपकी जानकारी के लिए बता दे Movies Flix या इस तरीके की किसी भी वेबसाइट से कोई भी इलीगल कंटेंट को डाउनलोड करना बिल्कुल भी सफे नहीं है।

क्योंकि इस तरीके की वेबसाइट से जब आप कोई भी मूवी या वेब सीरीज को डाउनलोड करते हैं तो मूवी & वेब सीरीज डाउनलोड करते वक्त आपके मोबाइल या कंप्यूटर में वायरस आ जाता है। जिसके वजह से आपका मोबाइल या कंप्यूटर खराब होने के चांस बहुत ज्यादा बढ़ जाते हैं। और इससे आपके बैंक अकाउंट और प्राइवेट चीजों पर भी खतरा बन सकता है।

आपको बताना चाहेंगे कि अगर आप कोई भी वेब सीरीज या मूवी को देखना चाहते हैं तो आप उस का सही तरीका चुने इस तरीके की वेबसाइट से आप किसी भी प्रकार की कोई भी मूवी या वेब सीरीज को डाउनलोड ना करें। क्योंकि यह गैरकानूनी है और अगर आप इस तरीके की वेबसाइट से कोई मूवी या वेब सीरीज डाउनलोड करते हुए पकड़े जाते हैं तो आपको इसके लिए दंडित भी किया जा सकता है।

Moviesflix Movie 2020 Anti-piracy Law.

भारत सरकार ने फिल्मों की Piracy को खत्म करने के लिए कई कदम उठाए हैं। Cinematograph Act 2019 के तहत यदि कोई भी व्यक्ति Film Producer की लिखित सहमति के बिना Movie Record अथवा Illegal Piracy Website पर Publish करता हुआ पाया जाता है तो उसे 3 साल तक की जेल हो सकती है और दोषियों पर 10 लाख तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

बॉलीवुड Actor “John Abraham” को तो आप जानते ही होंगे। वह भारतीय दर्शकों से Legal Sources से फिल्में देखने का अनुरोध करते हैं। वह हमें Moviesflix Movies Download Site सहित अन्य Piracy Website से बचने का आग्रह भी करतें हैं।

Disclaimer

Indian Panel Court के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है NewsViko.com किसी भी प्रकार की पायरेसी सम्बंधित गतिविधयों का विरोध करता है और आप लोगों से निवेदन करता है की इस प्रकार की Piracy से अपना विरोध दर्ज़ कराएं। यहाँ पर बताये गए कटेन्ट के माध्यम से आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करना हैं।

आपने क्या सीखा।

मुझे उम्मीद है। आपको मेरे द्वारा लिखा गया Movies Flix 2020 – Download Hollywood Bollywood Movies & Web Series जरूर पसंद आया होगा। मेरी हमेशा से कोशिश रहती है। कि रीडर्स को Moviesflix 2020 – Download Hollywood Bollywood Movies & Web Series के बारे में पूरी जानकारी मिले। जिनसे उनको किसी और वेबसाइट पर जाकर किसी और आर्टिकल को पढ़ने की जरूरत ही ना पड़े।

इससेयूजर्स का समय भी बचता है, और एक ही जगह से उनको भरपूर जानकारी मिल जाती है। अगर आप इस आर्टिकल में कोई सुधार चाहते हैं, तो आप हमें कमेंट में जरूर बताएं। और अगर आपका कोई सवाल है,तो आप उसके बारे में भी हम से कमेंट में पूछ सकते हैं।

अगर आपको मेरे द्वारा लिखा गया यह आर्टिकल पसंद आया और आपको मेरे द्वारा दी गई जानकारी महत्वपूर्ण लगी तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के पास Facebook WhatsApp Instagram Twitter पर शेयर जरूर करें। धन्यवाद दोस्तों इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए। हंसते रहिए, मुस्कुराते रहिए, खुश रहें, जय हिंद वंदे मातरम।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here