आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा कमाल का होने वाला है आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप अपने मोबाइल को चार्ज करते वक्त अपने मोबाइल में charging effect किस तरीके से ला सकते हैं। आप कितना भी महंगा मोबाइल खरीद लीजिए जब भी आप अपने मोबाइल को चार्जिंग में लगाते हैं तो आपके मोबाइल में कोई भी charging effect नहीं होता, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताएंगे जिसकी सहायता से जब भी आप अपने मोबाइल को चार्जिंग में लगाएंगे तो आपके मोबाइल में एक अलग ही प्रकार का charging effect आएगा जिसको देखकर हर कोई चौक जाएगा।

यदि आप इस ट्रिक का इस्तेमाल अपने दोस्तों और परिवार वालों के सामने करेंगे तो वह तो बिल्कुल चौक जाएंगे और आपसे जरूर पूछेंगे कि आपने अपने मोबाइल को चार्जिंग में लगाते वक्त इस तरीके का charging effect किस तरीके से अपने मोबाइल में लाया कृपया करके हमें भी बता दीजिए, यदि आप भी अपने दोस्तों और परिवार वालों के बीच हीरो बनना चाहते हैं और उनको जलाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के साथ बने रहे, आज का यह आर्टिकल आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगा।

मोबाइल को चार्जिंग में लगाते वक्त इफेक्ट लाने के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से एक छोटा सा ऐप डाउनलोड करना होगा यह ऐप आपको प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा, इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके भी अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं, इस ऐप का नाम और आइकॉन आप नीचे देख लीजिए ताकि आपको ऐप डाउनलोड करने में दिक्कत ना हो और आप बिल्कुल सही app अपने मोबाइल में डाउनलोड करें।

App Name – Chargie.

फोन में Charging Effect कैसे लाएं। – 2021 नया तरीका

फोन में charging effect कैसे लाएं।

मोबाइल में charging effect लाने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में इस ऐप को ओपन करना है ओपन करने के बाद आपको कुछ परमिशन देने को कहेगा तो आप इस ऐप को सभी परमिशन दे दीजिए, ताकि यह app अपना काम अच्छे से कर सके, इस ऐप को सभी परमिशन देने के बाद आपके सामने इस ऐप का इंटरफ़ेस कुछ इस तरीके का दिखाई देगा जैसा आप नीचे फोटो में देख सकते हैं।

यहां पर आपको 10 अलग-अलग प्रकार के इफेक्ट मिल रहे हैं आपको जो भी इफेक्ट पसंद आता है आप उस पर क्लिक कर दीजिए और वह इफेक्ट आपका सेट हो जाएगा, अब जब भी आप अपने मोबाइल को चार्जिंग में लगाएंगे तो आपके मोबाइल में कुछ इस तरह का इफेक्ट आपको देखने को मिलेगा, जैसा कि आपने अपने अनुसार उसको सिलेक्ट किया था।

अब जब भी आप अपने मोबाइल को चार्जिंग में लगाएंगे तो आपके मोबाइल में एक अलग प्रकार का इफेक्ट दिखेगा जिसको देखकर हर कोई चौक जाएगा, और सब आपसे पूछेंगे कि आपने यह इफेक्ट कैसे लगाया, यदि आपको हमारे द्वारा बताई गई ट्रिक पसंद आई और आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो आप इस आर्टिकल को अपने उन दोस्तों तक जरूर शेयर करें जिनके पास अपना खुद का मोबाइल है। धन्यवाद दोस्तों इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए।

ये भी पढ़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here