Instagram पर Comment कैसे Increase करें।

जो लोग अपने मोबाइल में इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करते हैं आज का यह आर्टिकल उनके लिए बहुत ज्यादा कमाल का होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं जिस वेबसाइट की सहायता से आप अपने इंस्टाग्राम की फोटो पर कमेंट को बढ़ा सकते हैं।

आपके साथ अक्सर ऐसा जरूर हुआ होगा जब भी आप अपनी इंस्टाग्राम पर कोई भी फोटो अपलोड करते हैं तो उस फोटो पर आपके फ्रेंड्स और फैंस लाइक तो कर देते हैं लेकिन उस फोटो पर बहुत ही कम लोग कमेंट करते हैं और देखा जाए तो इंस्टाग्राम की फोटो पर बहुत ही कम कमेंट आती है चाहे वह कितना भी बड़ा सेलिब्रिटी हो।

लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं जिस वेबसाइट से आप अपनी इंस्टाग्राम की फोटो पर जितनी चाहे उतनी कमेंट को इनक्रीस कर सकते हैं अगर कोई आपका कमेंट बॉक्स देखेगा तो वह यह बिल्कुल भी पता नहीं लगा पाएगा कि आपने यह कमेंट ऑटो कमेंट से बढ़ाया है या फिर आपके दोस्तों ने इस कमेंट को किया है।

Instagram पर Comment कैसे Increase करें।

Instagram पर Comment कैसे Increase करें।

आपने किसी ना किसी इंस्टाग्राम की फोटो पर देखा होगा कि उस फोटो पर लाइक तो बहुत कम होती है लेकिन उस फोटो पर कमेंट बहुत सारी होती हैं और जब आप उन कमेंट को देखते हैं तो वह कमेंट अजीबोगरीब नाम से होते हैं वह कमेंट भारत के अकाउंट से नहीं होती बल्कि किसी दूसरे देश के अकाउंट से की जाती हैं तो वह ऑटो कमेंट होती हैं आज हम आपको बताएंगे कि आप अपनी इंस्टाग्राम की फोटो पर ऑटो कमेंट कैसे कर सकते हैं।

कुछ लोगों को तो इंस्टाग्राम की फोटो पर कमेंट बनाना आता है और वह आसानी से अपनी इंस्टाग्राम की फोटो पर जितनी चाहे उतनी कमेंट बढ़ा लेते हैं लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिनको इंस्टाग्राम की फोटो पर कमेंट बढ़ाना नहीं आता और वह लोग फ्री इंटरनेट और यूट्यूब वीडियो में देखते हैं कि इंस्टाग्राम पर कमेंट कैसे बढ़ाएं लेकिन वहां पर उनको पूरी और सटीक जानकारी नहीं मिल पाती और वह अपनी इंस्टाग्राम की फोटो पर कमेंट नहीं बना पाते।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसा आसान और सरल तरीका बताएंगे जिससे आप जितनी चाहे उतनी इंस्टाग्राम की फोटो पर अपनी कमेंट बढ़ा सकते हैं।

Instagram पर Comment बढ़ाने का तरीका।

इंस्टाग्राम की फोटो पर कमेंट बढ़ाने के लिए सबसे पहले आपको एक वेबसाइट पर जाना होगा उस वेबसाइट पर जाने के लिए आप नीचे दिए गए गोटू वेबसाइट के बटन पर क्लिक करके आसानी से उस वेबसाइट पर जा सकते हैं।

वेबसाइट पर जाने के बाद आपको अपना कोई भी एक इंस्टाग्राम का फेक अकाउंट इस्तेमाल करना है और उस वेबसाइट में साइन इन करना है आपको इस बात का खास तौर से ध्यान रखना है कि आप अपने ओरिजिनल अकाउंट से इस वेबसाइट में साइन इन ना करें। यदि आप अपने असली अकाउंट से इस वेबसाइट में साइन इन करेंगे तो आपके अकाउंट से दूसरों की फोटो पर कमेंट जाने लग जाएंगे।

जब आप इस वेबसाइट में किसी भी एक फर्जी इंस्टाग्राम के अकाउंट से साइन इन कर लेंगे तो आपको कई सारे ऑप्शन देखने को मिलेंगे आप इस वेबसाइट से लाइक्स कमेंट और फूलों वर्ष तीनो चीज़ अपने इंस्टाग्राम की फोटो और अकाउंट पर बढ़ा सकते हैं अगर आपको कमेंट बढ़ानी है तो आप कमेंट वाले सेक्शन में चले जाइए।

उसके बाद आप जिस भी फोटो पर कमेंट बढ़ाना चाहते हैं उस फोटो का लिंक कॉपी करके एंटर कर दीजिए और आपको कितनी कमेंट बनानी है आप उतना नंबर वहां पर डाल दीजिए और आपके इंस्टाग्राम की फोटो पर कमेंट बढ़ने लग जाएगा।

Website Link 1

Website Link 2

Website Link 3

इस तरह से आप अपने इंस्टाग्राम की फोटो पर कमेंट बढ़ा सकते हैं और इंस्टाग्राम की फोटो पर कमेंट बढ़ाने का यह तरीका बेहद ही आसान और सरल है और इस तरीके से अगर आप अपने इंस्टाग्राम की फोटो पर कमेंट बनाएंगे तो किसी को भी पता नहीं लगेगा।

Go to Website

आपने क्या सीखा।

मुझे उम्मीद है। आपको मेरे द्वारा लिखा गया Instagram पर Comment कैसे Increase करें जरूर पसंद आया होगा। मेरी हमेशा से कोशिश रहती है। कि रीडर्स को Instagram पर Comment कैसे Increase करें के बारे में पूरी जानकारी मिले। जिनसे उनको किसी और वेबसाइट पर जाकर किसी और आर्टिकल को पढ़ने की जरूरत ही ना पड़े।

इससेयूजर्स का समय भी बचता है, और एक ही जगह से उनको भरपूर जानकारी मिल जाती है। अगर आप इस आर्टिकल में कोई सुधार चाहते हैं, तो आप हमें कमेंट में जरूर बताएं। और अगर आपका कोई सवाल है,तो आप उसके बारे में भी हम से कमेंट में पूछ सकते हैं।

अगर आपको मेरे द्वारा लिखा गया यह आर्टिकल पसंद आया और आपको मेरे द्वारा दी गई जानकारी महत्वपूर्ण लगी तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के पास Facebook WhatsApp Instagram Twitter पर शेयर जरूर करें। धन्यवाद दोस्तों इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए। हंसते रहिए, मुस्कुराते रहिए, खुश रहें, जय हिंद वंदे मातरम।

6 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here