फालतू की बातें : जैसे – “आज के जमाने में सभी लोग पैसा कमाना चाहते हैं और पैसा कमाने के नए-नए तरीके में बिजनेस आइडिया के बारे में ढूंढते हैं जिसमें से कुछ आईडी लोगों को पसंद आते हैं और वह उन ऑडियो पर अमल करके महीने के 80 से ₹90000 कमाते हैं” इस तरह से।

बिजनेस आइडिया के बारे में बताएं ; “तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही शानदार बिजनेस आइडिया लेकर आए हैं जिस बिजनेस आइडिया में आप टी शर्ट प्रिंट करके महीने के 80 से ₹90000 कमा सकते हैं इस बिजनेस को कैसे शुरू करना है इसके बारे में पूरी जानकारी आपको इस लेख के माध्यम से दी जाएगी”कुछ इस तरह से।

“हेडिंग” बिजनेस आइडिया क्या है?

यहां पर बिजनेस आइडिया के बारे में कम से कम शब्द में बताने की कोशिश करें। “जैसे आज का हमारा बिज़नेस आईडिया t-shirt प्रिंटिंग है जिसको आप मात्र ₹200000 के कम निवेश से शुरू कर सकते हैं।”

“टेबल बनाएं”

बिजनेस आइडियाबिजनेस का नाम बताएं
मुनाफावीडियो में बताई गई जानकारी बताएं
लागतवीडियो में बताइए जानकारी बताएं
बाजार में डिमांड कितनी हैवीडियो में दी गई जानकारी बताएं
बिजनेस को चलाने के लिए कितने कर्मचारी चाहिएवीडियो में दी गई जानकारी बताएं या खुद से अनुमान लगाकर लिख दीजिए।

“हेडिंग” बिजनेस आइडिया के बारे में बताएं।

जैसे टी शर्ट प्रिंटिंग का व्यापार काफी लंबे समय से चलता आ रहा है और जो भी व्यापारी इस बिजनेस को करता है वह काफी मुनाफे में रहता है।

एक पैराग्राफ और लिखें।

“हेडिंग” बिजनेस कैसे शुरु करें।

बिजनेस कैसे शुरू करें इसके बारे में जानकारी प्रदान करें।

यदि वीडियो में आपको किसी मशीन के द्वारा बिजनेस आइडिया बताया गया है तो उस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में आपको मशीन से जुड़ी जानकारी दी गई होगी जैसे आप उस मशीन को कैसे लगवा सकते हैं उसके बारे में टेबल बनाकर लिखें।

“हेडिंग” अंतिम शब्द।

इस लेख में हमने आपको टीशर्ट प्रिंटिंग के व्यापार के बारे में एक बेहतरीन बिजनेस आइडिया बताया है उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया यह बिजनेस आइडिया पसंद आया होगा यदि आप भी आपका कोई सवालिया सुझाव इस बिज़नेस आईडिया को लेकर है तो नीचे कमेंट में हमसे जरूर पूछें।