1 Mobile में Double WhatsApp कैसे चलाएं – बिना App के

इस आर्टिकल में जानेंगे, एक Mobile में Double Whatsapp कैसे इस्तेमाल करें। अगर आप अपने एक Mobile में Double Whatsapp को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो, आज के इस आर्टिकल को आप शुरू से लेकर आखिर तक पड़े क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि, आप बिना किसी ऐप के एक Mobile में Double Whatsapp कैसे चला सकते हैं।

आज Whatsapp एक ऐसा ऐप बन चुका है जो, आपको सभी के Mobile में देखने को मिल जाएगा। और सभी लोग इसको इस्तेमाल भी करते हैं। Whatsapp की सहायता से हम अपने परिवार और दोस्तों से कनेक्ट रहते हैं। WhatsApp की बहुत सारी ट्रिक्स है। जिनको हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से बताते रहते हैं तो, आज हम आपके लिए फिर से एक और ऐसी Whatsapp की शानदार ट्रिक लाए हैं। जिसकी सहायता से आप अपनी एक Mobile में Double Whatsapp इस्तेमाल कर सकते हैं। बिना किसी ऐप के।

बहुत सारे लोग अपने Mobile में Double Whatsapp को इस्तेमाल करना चाहते हैं। लेकिन उनको नहीं पता होता कि, एक Mobile में Double Whatsapp कैसे इस्तेमाल करते हैं। फिर वह लोग इंटरनेट पर खोजते हैं कि, एक Mobile में Double Whatsapp कैसे चलाएं। वहां उनको पूरी और सटीक जानकारी नहीं मिलती और वह अपने एक Mobile में Double Whatsapp नहीं चला पाते। लेकिन आज हम आपको जो ट्रिक बताएंगे। यह ट्रिक आपको सभी Mobile में मिल जाएगी। और आप इस ट्रिक की सहायता से एक Mobile में Double Whatsapp चला पाएंगे। बिना किसी ऐप के।

1 Mobile में Double WhatsApp कैसे चलाएं – बिना एप के।

1 Mobile में Double WhatsApp कैसे चलाएं - बिना App के

जैसा कि, हमने आपको बताया आज के इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे हैं कि, आप एक Mobile में Double Whatsapp को कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं। बिना किसी ऐप के तो आपको इस ट्रिक में अपने Mobile में किसी भी प्रकार की कोई ऐप डाउनलोड नहीं करनी आपके Mobile में आपको एक ऐसी सेटिंग मिलती है। जिसकी सहायता से आप अपने Mobile में Double Messenger इस्तेमाल कर सकते हैं।

How To Use 2 WhatsApp In 1 Mobile.

एक Mobile में Double Whatsapp इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने Mobile की सेटिंग में जाना है तो, सबसे पहले आप अपने Mobile की सेटिंग को ओपन करें।

अब आपको आपके Mobile की सेटिंग में DUAL APPS की एक सेटिंग मिलेगी। आपको उसको ढूंढना है और DUAL APPS की सेटिंग में जाना है।

अब आप किस App का clone इस्तेमाल करना चाहते हैं। आपके Mobile में जितने भी Messenger App होंगी। जैसे कि Facebook, Messenger, Whatsapp, Instagram आपको उनके सामने इनेबल का बटन मिलेगा। आप अगर Whatsapp का clone इस्तेमाल करना चाहते हैं तो, आप वहां से Whatsapp को ऑन कर दीजिए।

अब आपके Mobile में Double Whatsapp आ चुके हैं। एक आपका जो आप पहले इस्तेमाल कर रहे हैं। और Double Whatsapp बिल्कुल खाली होगा जिसमें आप अपना नया Whatsapp चला सकते हैं।

इस तरह से आप अपने एक Mobile में Double Whatsapp को इस्तेमाल कर सकते हैं। एक Mobile में Double Whatsapp इस्तेमाल करने का यह तरीका बेहद ही आसान और सरल है। और इस तरीके में आपको किसी भी प्रकार की कोई ऐप अपने Mobile में डाउनलोड नहीं करनी।

आज आपने क्या सीखा।

मुझे उम्मीद है आपको मेरे द्वारा लिखा गया 1 Mobile में Double WhatsApp कैसे चलाएं जरूर पसंद आया होगा। मेरी हमेशा से कोशिश रहती है कि रीडर्स को 1 Mobile में Double WhatsApp कैसे चलाएं के बारे में पूरी जानकारी मिले। जिनसे उनको किसी और वेबसाइट पर जाकर किसी और आर्टिकल को पढ़ने की जरूरत ही ना पड़े।

इससे यूजर्स का समय भी बचता है और एक ही जगह से उनको भरपूर जानकारी मिल जाती है। अगर आप इस आर्टिकल में कोई सुधार चाहते हैं तो आप हमें कमेंट में जरूर बताएं। और अगर आपका कोई सवाल है तो आप उसके बारे में भी हमसे कमेंट में पूछ सकते हैं।

अगर आपको मेरे द्वारा लिखा गया यह आर्टिकल पसंद आया और आपको मेरे द्वारा दी गई जानकारी महत्वपूर्ण लगी तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के पास Facebook WhatsApp Instagram Twitter पर शेयर जरूर करें। धन्यवाद दोस्तों इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए। हंसते रहिए, मुस्कुराते रहिए, खुश रहें, जय हिंद वंदे मातरम।

हमारे और पोस्ट पढ़े।

  1. WhatsApp पर Full Profile फोटो कैसे लगाएं। New Trick 2020
  2. किसी भी नंबर की call details कैसे निकाले – Call Details Other Number Without OTP
  3. How to Disable Group Photo In PUBG MOBILE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here