अपने नाम की रिंगटोन कैसे बनाएं। सिर्फ 10 सेकंड में

अगर आप अपने नाम की रिंगटोन बनाना चाहते हैं तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसा शानदार तरीका बताएंगे, जिसकी सहायता से आप सिर्फ 1 मिनट के अंदर अपने नाम की रिंगटोन बना सकते हैं। अपने surname के साथ अगर आपको भी अपने नाम की रिंगटोन बनानी है तो आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

वैसे तो आपने अपने नाम की रिंगटोन बनाने की बहुत कोशिश की होगी, लेकिन उसके लिए आपको बहुत सारी वेबसाइट का इस्तेमाल करना होता है अपने नाम की रिंगटोन बनाने के लिए। लेकिन उस वेबसाइट से आप अपने नाम की एकदम अच्छी रिंगटोन नहीं बना पाते। तो आज हम आपको जो तरीका बताएंगे इस तरीके से आपको रिंगटोन बनाने की जरूरत नहीं है बस आपको जिस भी नाम की रिंगटोन चाहिए आपको वह नाम इस ऐप में सर्च करना है और आपको उस नाम की रिंगटोन मिल जाएगी।

तो अगर आप भी इस ऐप के बारे में जानना चाहते हैं और अपने नाम की रिंगटोन बनाना चाहते हैं। तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक बिल्कुल पूरा पढ़ें। इस आर्टिकल में हम आपको इस ऐप के बारे में पूरी जानकारी देंगे, कि आप अपने नाम की रिंगटोन कैसे बना सकते हैं।

Apne Naam Ki Ringtone Kaise Banaye

Apne Naam Ki Ringtone Kaise Banaye

अपने नाम की रिंगटोन बनाने के लिए सबसे पहले आपको यह वाली ऐप अपने मोबाइल में Google play Store की सहायता से डाउनलोड करनी है इस ऐप का नाम और icon आप अच्छी तरह से देख लीजिए। और इस ऐप को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके भी अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं।

Name Ringtone Generator – Create Your Own Name Ringtone With FDMR App

App Name – FDMR

How to create own name ringtone.
सबसे पहले इस ऐप को अपने मोबाइल में app डाउनलोड करने के बाद install कर लीजिए, और उसके बाद आपको सभी permission अच्छी तरह से allow करनी है तभी इस ऐप की सहायता से आप अपने नाम के रिंगटोन बना पाएंगे।

सभी permission allow करने के बाद अब आपको इस ऐप में एक search tab मिलेगा, आपको वहां पर क्लिक करना है और आपको जिस भी नाम के रिंगटोन चाहिए आपको वह नाम वहां पर लिखना है। अगर आप अपने नाम का सरनेम भी इस्तेमाल करेंगे। जैसे कि अगर आपको विशाल राजपूत के नाम के रिंगटोन चाहिए। तो आप विशाल राजपूत लिखकर सर्च करें। और आपको विशाल राजपूत की रिंगटोन मिल जाएगी।

अब आपको जो भी रिंगटोन उनमें से पसंद आ रही है आपको उस वाली रिंगटोन को वहां से चुनना है और उसके बाद आपको उस रिंगटोन को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना है। और डाउनलोड करने के बाद आप अपने मोबाइल में रिंगटोन के तौर पर उस रिंगटोन को लगाकर अपने दोस्तों को चौंका सकते हैं।

Download

इस तरह से आप सिर्फ छोटे से तरीके से अपने नाम की रिंगटोन बना सकते हैं सिर्फ एक ऐप की सहायता से। और आपको किसी भी तरह से कोई काम नहीं करना बस आपको नाम डालना है और आपको रिंगटोन मिल जाएगी।

अंतिम बातें।

उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई तो, इस आर्टिकल को आप अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करें, ताकि वह भी अपने नाम की रिंगटोन आसानी से बना सकें और उनको अपने नाम की रिंगटोन बनाने में कोई भी परेशानी ना हो।

और अगर अब भी आपको कोई परेशानी आ रही है तो इसके बारे में आप हमें कमेंट में बता सकते हैं हम आपको उसका जवाब देने की जल्द से जल्द कोशिश करेंगे, हंसते रहिए, मुस्कुराते रहिए, खुश रहें, जय हिंद वंदे मातरम।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here